हस्पताल में ऋषि कपूर जी का आखिरी वीडियो क्या आपने देखा है अब तक?

0
60

प्रसिद्ध अभिनेता ऋषि कपूर आज हमारे बीच नहीं रहे। उनकी उम्र 67 साल की थी और सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल मुंबई मैं उनका आज निधन हो गया।

उनकी मौत ल्यूकेमिया बीमारी से हुई। ल्यूकेमिया एक तरह का रक्त कैंसर है।

अभिनेता ऋषि कपूर आखिरी बार इमरान हाशमी के फिल्म द बॉडी में देखे गए थे।

इसी बीज ऋषि कपूर जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह हॉस्पिटल में गाना गाते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह उनके फिलहाल का वीडियो है लेकिन टाइम्स ऑफ़ इंडिया के रिपोर्ट से पता चला है कि यह फरवरी 2020 का वीडियो है जब ऋषि कपूर जी अस्पताल में थे।

वीडियो में ऋषि कपूर जी गाना गाते हुए शख्स को आशीर्वाद भी दिए और कहा कि मेहनत करो। उन्होंने कहा कि शोहरत, नाम सभी मेहनत के बाद आता है। मेहनत और थोड़ी किस्मत की जरूरत है।

पूरा बॉलीवुड उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है। नरेंद्र मोदी, प्रियंका चोपड़ा, अजय देवगन, आमिर खान, जॉनी लीवर, स्वरा भास्कर से लेकर सोनाली बेंद्रे, परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर शोक व्यक्ति किया है ।

मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र देओल लिखते हैं कि सदमे के बाद सदमा, ऋषि भी चला गया। और लिखते हैं कि उन्होंने कैंसर के प्रति बिना डरे लड़ाई लड़ी ।वह मेरा बेटा जैसे था। मैं बहुत दुखी हूं, टूट गया हूं। उनके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं।

कुछ लोगों का तो ट्विटर पर कहना है कि भगवान कोई फिल्म बनाना चाहते हैं जिसके लिए उन्हें प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं की आवश्यकता है इसीलिए वे इरफान जी और ऋषि कपूर जी को अपने पास बुला लिया।

नीचे फोटो पर आप देख सकते हैं उन्हें आखिरी बार अलविदा कहने के लिए आलिया भट्ट, सैफ अली खान, करीना कपूर जैसे नेता उपस्थित हुए ।

ऋषि कपूर जी और इरफ़ान जी एक ही फ्रेम में। किसी फिल्म का एक सीन है।

यह भी पढ़ें : इरफ़ान खान का लोगों के नाम आखिरी मैसेज क्या था ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here