महाभारत के सेट में कूलर के बाद अब एक मरा सैनिक जाग पड़ा , देखें वीडियो

0
104

लॉक डाउन में लोगों के मांग पर सुप्रसिद्ध बी आर चोपड़ा के महाभारत को डी डी भारती पर दिखाया जा रहा है जिसके अब कुछ आखिरी एपिसोड ही बचे हैं।

वहीँ ट्विटर पर एक यूजर ने महाभारत के एक एपिसोड का एक छोटा सा क्लिप पोस्ट किया जिसमें कि एक मरा हुआ सैनिक अचानक उठकर कुछ समय के लिए अपना सिर हिलाने जैसा प्रतीत हो रहा है। वीडियो में गंगा मैया जहाँ भिस्म पितामह के निकट बैठे है वहीँ पीछे दिखाई पड़ रहे दृश्य में मरे हुए कुछ सैनिक में से एक सैनिक ने ऐसा किया जो कि आज तक शायद किसी के ध्यान में भी नहीं आया।

अभी तक इस वीडियो को हज़ारों लोग देख चुके। लेकिन लोग यह गलती ट्विटर पर देख प्रसन्न नहीं दिखाई पड़ रहे।

एक यूजर ने तो इसे गलती ना बताते हुए कहा कि “रणभूमि में सभी मृत ही नहीं घायल भी होते है “, यूजर एक इस तर्क पर तो सहमति दिया जा सकता है और इसे एक गलती भी नहीं माना जा सकता ।

महाभारत के पक्ष में एक यूजर का कहना है कि महाभारत जैसे सीरियल की ऐसी आलोचना नहीं करनी चाहिए। ऐसी महाभारत दोबारा नहीं बन सकती।

कुछ दिन पहले ही महाभारत के एक सिन में कूलर दिखाई पड़ने का फोटो वायरल हो रहा था। मुकेश खन्ना जी जिन्होंने महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाया है , फोटो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि “मैं जानना चाहता हूँ कि ये ये फोटो कहाँ से आयी है और ये किसने ढूंढा है “

हालाँकि कुछ लोगों का कहना है कि ये किसी स्तंभ का डिज़ाइन भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें : इन चीज़ों को फ्रिज में ना रखें , कारण पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here