#डॉली पार्टन चैलेंज क्या है जो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कर रहे है (#DollyPartonChallenge)

0
40

डॉली पार्टन (Dolly Parton )कौन है ?

डॉली पार्टन अमेरिका कि सिंगर और सांग राइटर(singer and songwriter) है। इसके अलावा वे एक एक्ट्रेस , लेखिका और बिज़नेस वूमेन भी है। वे बहुत सी इंट्रूमेंट्स भी बजा लेती है।

डॉली पार्टन चैलेंज (Dolly Parton Challenge)क्या है?

डॉली पार्टन ने इस सोशल मीडिया चैलेंज कि शुरुआत जनवरी 22 को की थी। इंस्टाग्राम (instagram) में उन्होंने अपना कोलाज (collage) किया हुआ फोटो डाला था जिसपर अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में उनके प्रोफाइल फोटो कैसा रहता है वह बताया था जो कि आप फोटो पर निचे देख सकते है। उसके बाद यह चैलेंज वायरल हो गया और बहुत से बॉलीवुड सितारों ने भी अपने अपने फोटोज पोस्ट किया। इनमें से कुछ है आयुष्मान खुर्राना , प्रियंका चोपड़ा , सारा अली खान , सिद्धार्थ मल्होत्रा ,मल्लिका अरोड़ा आदि।

View this post on Instagram

Get you a woman who can do it all 😉

A post shared by Dolly Parton (@dollyparton) on

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा कि यह सब मैं डॉली के कहने पर कर रही हूँ।

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम में यह चैलेंज अपनाते हुए अपने पोस्ट पर लिखा कि इंस्टाग्राम मेरे लिए ए गेम (A Game ) है, टिंडर (Tinder) मेरे अंदर आग के लिए और फेसबुक हमारे थ्रो बैक्स (throwbacks) के लिए।

View this post on Instagram

Forever good hair days! 😉😉 @tresemmeindia

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

अपारशक्ति खुराना ने तो अपने टिंडर फोटो के जगह दिव्य उपचार शक्ति वर्धक दवाई का फोटो पोस्ट किया।

लेकिन करन जोहर ने अपने सभी सोशल मीडिया के प्रोफाइल फोटो समान ही रखा और इसके साथ लिखा की “मैं बहुत सारे अभिव्यक्ति वाला आदमी हूँ। कभी कभी मुझसे पूछा जाता है कि मैं क्यों इतना पॉउट करता हूँ लेकिन इसका उत्तर मेरे पास नहीं …इसमें मैं अपना कोई सहायता नहीं कर सकता। यह मेरे अंदर बना हुआ है जो अपने आप एक्टिवेट हो जाता है…

करन जोहर की तरह सोनाक्षी सिन्हा ने भी एक ही फोटो से काम चला लिया।

लेकिन आलिया भट्ट ने तो अपने फोटो के जगह अलग अलग पोज़ में बिल्ली का फोटो डाला और लिखा की इसको इस चैलेंज में कोई नहीं हरा सकता।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया से बच्चों में ईटिंग डिसऑर्डर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here